ऋतिक क्रिकेट

Publishing time:2021-10-29 00:57:03

इराक युद्ध पोकर कार्ड ऋतिक क्रिकेट lovebet ब्राजील में अच्छा है,fun88 फ्लैशबैक,lovebet ३०००० बोनस,lovebet गूगल प्ले स्टोर,lovebet प्रायोजन,लवबेथ,बैकारेट 8l,बैकरेट मानसिकता,घाना में सर्वश्रेष्ठ पांच विश्वविद्यालय,बोन्स ग्लूसाइड्स मैग्रीर डालना,कैसीनो आईएमडीबी,शतरंज 5 कदम चेकमेट,क्रिकेट औ,क्रिकेट वीडियो डाउनलोड आईपीएल,एस्पोर्ट्स प्रायोजक,फुटबॉल खाता 168,फ्री बैकारेट स्टैंड-अलोन प्लेटफॉर्म गेम,हैप्पी डेज़ कैसीनो लेकवुड वा,बैकारेट का रास्ता कैसे देखें,क्या ऑनलाइन बैकारेट में कोई धोखाधड़ी है,ख कैसीनो,लाइव कैसीनो साइटों भारत,लॉटरी हांगकांग,लूडो गाना,ऑनलाइन बैकरेट घोटाला,ऑनलाइन गेम लूडो किंग,ऑनलाइन स्लॉट उदा,बिंदु रम्मी कॉम,पोकर यूआंग असली,रूले आइकन,रमी 77 ऐप डाउनलोड,रम्मीकल्चर राजस्व,स्लॉट 8888,खेलकूद किट,tchess समर्थक,सबसे तेज़ लाइव ड्रा परिणाम,वर. फ़ुटबॉल,कौन सी स्लॉट मशीन सबसे अधिक भुगतान करती है,cricket छतरपुर,ओल्ड गोवा चर्च हिस्ट्री,क्रिकेट धमाका,चेस गेम डाउनलोड,द lottery results,बरसात झारखंड,रमी खेल डाउनलोड,स्टेटस छोटे बच्चों का, .फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे.
नई दिल्‍ली : फोर्ड इंडिया की सभी कारें एक जनवरी से महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. इनकी कीमतों में 3 फीसदी तक इजाफा होगा. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

फोर्ड इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग सेल्‍स एंड सर्विस) विनय रैना ने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा. उन्‍होंने बताया कि कच्‍चे माल की बढ़ती कीमतों के चलते दाम बढ़ाना जरूरी हो गया था.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी. उसने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

इसे भी पढ़ें : एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

कंपनी ने कहा था कि पिछले एक साल में इनपुट कॉस्‍ट बढ़ी है. इसका असर उसके वाहनों पर पड़ा है. इस चुनौती से निपटने के लिए कीमतों में बढ़ोतरी जरूरी हो गई थी. जनवरी 2021 से वह यह फैसला अमल में ले आएगी.

मारुति सुजुकी ने यह भी बताया था कि विभिन्‍न मॉडलों के दामों में अलग-अलग बढ़ोतरी होगी. हालांकि, उसने इसका कोई ब्‍योरा नहीं दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फोर्ड इंड‍िया की कारें महंगी होंगीजनवरीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen
Under the lens

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen

6 mins read
As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol
Oil prices

As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol

7 mins read
3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience
Brands

3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience

12 mins read
फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.बीएमडब्ल्यू ने पेश की नई 2021 आर नाइनटी, जानिए इसकी खूबियां

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


lovebet मैं रजिस्टर करना चाहता हूँ
betway केन्या न्यूनतम निकासी
रम्मीकल्चर कैश एपीके डीएपीकेप्योर
शतरंज रेटिंग
यूरोपीय सट्टेबाज आधिकारिक वेबसाइट
फुटबॉल प्लेयर्स
भारत और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट मैच
ऑनलाइन स्लॉट संगठन
यूरोपीय कप पसंदीदा सिफारिश
क्रिकेट sanket
यूरोपीय कप बाधाओं की खबर
पी क्रिकेट लाइव
lovebet सत्यापन प्रक्रिया
जैकपॉट वीकेंड गेम्स
ऐ बैकारेट 2021
ड्रैगन 7 बैकारेट
नकद शतरंज कैसीनो
भारत में पोकर नौकरियां
कैसीनो के दिनों में कोई जमा नहीं 50 मुफ्त स्पिन
फुटबॉल किक गणना विधि
http //m.lovebet8/
lovebet नया संस्करण
fun88 लोगो png
फुटबॉल या खेड़ा ची माहिती
बेस्ट फाइव ब्लेड रेजर
जैकपॉट ऑनलाइन लॉटरी
lovebet पीसी