lovebet 4 इस सप्ताह स्कोर करने के लिए

Publishing time:2021-10-29 01:51:00

ऑनलाइन नकद जुआ टूर lovebet 4 इस सप्ताह स्कोर करने के लिए 10cric जमा समय,आप के साथ,लियोवेगास वैध,lovebet बी हिल जूनियर,lovebet मिशिगन,lovebet एक्स बेट365,स्पोर्ट्स कार,बैकरेट डीलरों ने कहानियों के अंदर एक हज़ार बनाते हैं,बैकरेट स्टैंड-अलोन डाउनलोड,सट्टा मेला,कैसीनो 67 लाइव,कैसीनो स्लॉट मशीन,क्लासिक रम्मी जमा,क्रिकेट एचडी वॉलपेपर,डू क्रिकेट चिरपो,यूरोपीय फुटबॉल चैनल आधिकारिक वेबसाइट,फुटबॉल लाइव स्कोर नेटवर्क,उत्पत्ति कैसीनो ईमेल पता,होटल कैसीनो कोचीन,आईपीएल की तारीख,जैकपॉट पेज,लाइव लाठी भारत,मेरे पास लाइव रूले टेबल,लॉटरी यूके परिणाम शनिवार की रात,एन कैसीनो केंद्र,ऑनलाइन कैसीनो त्वरित भुगतान,ऑनलाइन पोकर डाउनलोड,पैरिमैच बेटिंग ऐप,पोकर विद्युत उपकरण,Quickbooks qlovebet लॉग,शाही राशियाँ,रमी रॉयल APK,स्लॉट मशीन आयाम,स्लॉटज़िला,स्पोर्ट्सबुक डीसी,टेक्सास होल्डम फ्लश,दुनिया में कई बड़ी सट्टेबाजी कंपनियां हैं,कौन सा बोर्ड गेम सबसे लोकप्रिय है,www.shabiki.com जैकपॉट गेम्स डाउनलोड,इलेक्ट्रॉनिक खेल kharido,कैसीनो के खेल translate,गोवा इंग्लिश,जोकर सॉन्ग डाउनलोड,फुटबॉल भविष्यवाणी Net,बेटा तोर मौसी जिंदाबाद,लॉटरी खेल in hindi,स्पोर्ट्स मिनिस्टर ऑफ़ इंडिया .प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

अप्रैल 2020 में छह डेट म्यूचुअल फंड स्कीमों को बंद करने के फैसले के बाद से ही फ्रैंकलिन पर खासा दबाव है. इस फैसले से निवेशकों के 26,000 करोड़ रुपये फंस गए थे.
नई दिल्ली: प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.

प्राइम इंवेस्टर की सह-संस्थापक विद्या बाला ने कहा, "इक्विटी म्यूचुअल फंडों की कमजोरी, एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) में गिरावट, विश्वास की कीमत, लगातार अस्थिरता और मौजूदा टैलेंट के दूसरी जगहों पर जाने की संभावनाओं के चलते हम यह सलाह दे रहे हैं."

अप्रैल 2020 में छह डेट म्यूचुअल फंड स्कीमों को बंद करने के फैसले के बाद से ही फ्रैंकलिन पर खासा दबाव है. इस फैसले से निवेशकों के 26,000 करोड़ रुपये फंस गए थे. 10 महीने के अंतराल के बाद फंड हाउस की छह में से पांच स्कीमों ने निवेशकों के 9,122 करोड़ रुपये जुटाए, मगर कंपनी की साख बिगड़ गई.

प्राइम ने अपने नोट पर कहा, "यह सलाह मौजूदा प्रदर्शन पर आधारित नहीं है, मगर निवेश भुनाने के चलते हालात कमजोर बने रह सकते हैं. इसलिए, कई डेट म्यूचुअल फंडों को होल्ड पर भले ही रखा गया हो, मगर इनका एयूएम कम हो रहा है. इसके चलते निकासी की सलाह दे रहे हैं."

छह डेट स्कीमों को एकाएक बंद करने और निवेशकों का पैसा लॉक करने के फैसले पर प्राइम ने कहा, "ओपन एंडेड स्कीमों में निवेशक अपना पैसा कभी भी भुना सकते हैं. यह एक अहम मूलभूत वायदा होता है. इस वायदे को तोड़ना किसी फंड हाउस का सबसे बुरा फैसला हो सकता है."

बीते एक साल में फ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप और फ्रैंकलिन इंडिया फोक्स्ड इक्विटी फंड ने दमदार प्रदर्शन किया है, मगर निवेश सलाहकार का मानना है कि फंड मैनेजर्स नौकरी बदल सकते हैं. प्राइम इंवेस्टर ने फ्रैंकलिन के प्रायोजक में बदलाव की भी आंशका जताई.

प्राइम इंवेस्टर की सलाह पर फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने भारतीय म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री में बने रहने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई. उन्होंने कहा, "हम अपने निवेश आदेश के तहत ही स्कीमों का प्रबंधन करते हैं और निवेशकों के हित में फैसले लते हैं. हमारी योग्य और कुशल टीम के पास विस्तृत अनुभव है."



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप फंडफ्रैंकलिन इंडिया फोक्स्ड इक्विटी फंडशेयर बाजारम्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन डेट स्कीमेंप्राइव इंवेस्टरफ्रैंकलिन टेम्पलटन

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read
प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.सिप में क्यों करना चाहिए लंबे समय तक निवेश

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.नियमित आमदनी के लिए इन पांच विकल्प में निवेश कर सकते हैं सीनियर सिटीजन

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.यूलिप और म्यूचुअल फंड में इन 5 बड़े अंतरों को जान लें, होगा फायदा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


ऑनलाइन गेम लोगो मेकर फ्री
लॉटरी यूट्यूब आज रात
इलेक्ट्रॉनिक खेल file
स्पोर्ट्सवियर एच एंड एम
क्या कोई नकली बैकारेट है?
क्रिकेट केक
जेनेसिसकैसीनो होम
रूले गेम डाउनलोड
कार दुर्घटना में मारे गए फुटबॉल खिलाड़ी
lovebet वीडियो
तीन पत्ती विजय
रमी यूनियन डाउनलोड
फुटबॉल इंडेक्स लाइव स्कोर
पोकर युद्ध प्रिक्स है
चैस डाउनलोड
cricket खबर
पोकर टेबल
वीए कैसीनो
365 बास्केटबॉल लाइव स्कोर
lovebet 2 लिगा
नवीनतम फ़ुटबॉल वेब गेम
गेंद कहां खेलें
रम्मी 666 एपीके डाउनलोड
सलमान खान जोकर
फुटबॉल जमशेदपुर
lovebet एवेन्यू
नियम तीन