स्पोर्ट्सबुक एक्सेल स्प्रेडशीट

Publishing time:2021-10-29 01:36:07

ऑनलाइन रियल मनी गेम नेटवर्क स्पोर्ट्सबुक एक्सेल स्प्रेडशीट 188bet खेल,fun88 सट्टेबाजी APK डाउनलोड,lovebet 25,lovebet गैलरी,lovebet सीरी बी,lovebetloader (1).apk,बैकारेट 540 मोमबत्ती,बैकरेट लाइव गेम कैसीनो,सर्वश्रेष्ठ पांच आठवीं रग्बी लीग,लाठी लाइव Eurobet,कैसीनो गोवा,शतरंज १००,क्रिकेट 7 एंड्रॉइड के लिए डाउनलोड करें,google पर क्रिकेट खेल,एस्पोर्ट्स ओलिंपिक,फ़ुटबॉल 6 सेकंड का नियम,फ़ुटबॉल.यू,हा पोकर रन,ऑनलाइन रूले गेम कैसे खेलें,क्या ऑनलाइन बैकारेट नकली है?,कश्मीर शतरंज,लाइव कैसीनो नंबर,लॉटरी फलाफेल,लूडो ऑनलाइन डाउनलोड,ओलिंप गेट,ऑनलाइन खेल पहाड़ी चढ़ाई रेसिंग,ऑनलाइन रेत कैसीनो मकाऊ,pk28 बोर्ड गेम,पोकर स्टिक,रूले नृत्य,रम्मी 4 खिलाड़ी,रम्मीकल्चर नया अपडेट,स्लॉट 247,खेल एच क्यू,टी फुटबॉल लोगो,सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन जुआ साइट,संयुक्त ऑनलाइन कैसीनो,कौन सी एनबीए सट्टेबाजी कंपनी बेहतर है,AMEBA इलेक्ट्रॉनिक्स,ऑनलाइन पैसे बनाएं youtube,क्रिकेट छत्तीसगढ़,गोवा होटल रेट,तीन पत्ती है,बरसात उपाय,महजोंग सॉलिटेयर,स्टेटस का हिंदी मतलब, .रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.
नई दिल्‍ली : रेलवे करीब 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से कंप्यूटर आधारित परीक्षा शुरू करेगा. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.

इन पदों में 35,208 नॉन-टेक्निकल कैटेगरी में हैं. इनमें गार्ड, ऑफिस क्‍लर्क, कमर्शियल क्‍लर्क और अन्‍य शामिल हैं. 1,663 पद स्‍टेनो आद‍ि के हैं. लेवल-वन वैकेंसी के लिए 1,03,769 पद हैं. इनमें ट्रैक मेनटेनर्स और पॉइंट्समैन के पद शामिल हैं.

चेयरमैन ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी. उन्‍होंने कहा, "तीनों श्रेणियों के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होगी. विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इसे भी पढ़ें : एक्सिस म्‍यूचुअल फंड ने लॉन्‍च की नई स्‍कीम, जानिए खास बातें

यादव ने बताया, "हमनें विभिन्न श्रेणियों में 1,40,640 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनकी अधिसूचना कोविड से पहले जारी की गई थी. इन आवेदनों की जांच का काम पूरा हो गया था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण कंप्यूटर आधारित परीक्षा पूरी नहीं हो सकी थी."

इसे भी पढ़ें : फास्‍टैग के बगैर नहीं खरीद सकेंगे कार के लिए थर्ड पार्टी इंश्‍योरेंस

रेलवे ने बयान जारी कर बताया कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड सभी अधिसूच‍ित वैकेंसी के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. वह महामारी के बीच जमीनी स्थितियों का आकलन कर रहा है.

यादव ने कहा कि अब जेईई और नीट की परीक्षाओं का अनुभव है. इसलिए महसूस किया जा रहा है कि रेलवे भी रिक्रूटमेंट प्रक्रिया शुरू कर सकता है. कोरोना के चलते यह प्रक्रिया काफी टल चुकी है. परीक्षा आयोजित करने के लिए स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर काम हो रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेलवेवीके यादवकोरोना की महामारीपदों पर भर्तीआरआरबीरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read
रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की.सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लूडो निंजा गेम डाउनलोड
ऑनलाइन खेल baccarat
बेस्ट फाइव-बीएन गेम्स
फुटबॉल एजेंसी नेटवर्क
यात्रा रम्मी पॉइंट गेम्स
वा लॉटरी
बैकारेट विनिंग बेटिंग फॉर्मूला
बैकारेट वर्जिल अबलोह
betway टर्नओवर
क्रिकेट प्रश्नोत्तरी पर जीके प्रश्न
स्लॉट्स अ फन लास वेगास
सट्टेबाजी कानूनी देश
फ़ुटबॉल दा तवोलो
fun88 साइन अप ऑफर
ek Patti
lovebet फर्स्ट डिपॉजिट बोनस
मैंऊदबिलाव
ऑनलाइन स्लॉट हमें
तीन पत्ती octro . द्वारा
casumo जमा करने के तरीके
लाइव बैकरेट ऑनलाइन बेटिंग स्टेशन
ई-स्पोर्ट्स सट्टेबाजी
cricket मीनिंग इन हिंदी
बेल्टवे 8 क्लोजर
आओ रेडियो चालू करें
क्रिकेट t10
लाइव बैकारेटा कहाँ है