Comeon.com APK

Comeon.com APK

time:2021-10-29 00:43:08 होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम Views:4591

कैटरीना जी Comeon.com APK 10cric इंडिया,casumo,लियोवेगास न्यूकैसल,lovebet बेट चेकर,lovebet माई नहोटी,lovebet एक्सएम,एओ फुटबॉल,बैकरेट ड्रैगन टाइगर कौशल,बैकारेट टेबल गेम,भारत में सट्टेबाजी के खेल,कैसीनो 80 मुक्त स्पिन,कैसीनो टेबल,क्लासिक रम्मी गेम डाउनलोड,क्रिकेट के घंटे,क्या बैकारेट के पास एक हजार कौशल हैं?,यूरोपीय फुटबॉल खेल आज,फुटबॉल प्रबंधन मंच,उत्पत्ति कैसीनो गुरु,कैसे बैकारेट लंबे ड्रेगन के उद्भव का न्याय करता है,आईपीएल खेल,जैकपॉट प्रश्नोत्तरी उत्तर आज,लाइव लाठी मियामी,लाइव रूले वेबसाइट,लॉटरी सीधा परिणाम,ना फुटबॉल रोस्टर,ऑनलाइन कैसीनो सैलून,पैसे के लिए ऑनलाइन पोकर,पारिमैच संपर्क नंबर,पोकर एफ यूफाबी,लॉटरी विश्लेषण,नियम 4 लवबेट,रम्मी स्टार APK,स्लॉट मशीन प्रयोग नतीजा 4,स्पोर्टपेसा जैकपॉट बोनस गेम्स,स्पोर्ट्सबुक ईयू लॉगिन,टेक्सास होल्डम gratuit,ऑनलाइन बैकारेट खेलने के लिए टिप्स,बैकारेट में केबल का क्या अर्थ है,एक्स क्रिकेट लाइव,इलेक्ट्रॉनिक खेल on today,कैसीनो के खेल youtube,गोवा उपचुनाव,झकास स्टेटस इन हिंदी,फुटबॉल मैदान का माप,बेटा पब जी मोबाइल,लॉटरी खेलने का तरीका बताएं,स्पोर्ट्स योर ट्रेन .होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कंपनी देश में कई मॉडलों की बिक्री करती है. इनमें कॉम्‍पैक्‍ट सेडान अमेज से लेकर प्रीमियम एसयूवी सीआर-वी शामिल हैं.
नई दिल्‍ली : जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा अगले महीने से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने जा रही है. इंडस्‍ट्री के सूत्रों ने बताया कि इस फैसले के बारे में कंपनी के डीलरों को जानकारी दी गई है. होंडा अपनी सब्सिडियरी होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) के जरिये भारत में मौजूद है.

कंपनी देश में कई मॉडलों की बिक्री करती है. इनमें कॉम्‍पैक्‍ट सेडान अमेज से लेकर प्रीमियम एसयूवी सीआर-वी शामिल हैं. अभी अमेज की कीमत 6.17 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं, एंट्री लेवल की सीआर-वी की दिल्‍ली में एक्‍सशो रूम कीमत 28.71 लाख रुपये है.

कंपनी के एक डीलर ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की है. उसने बताया कि जनवरी से कंपनी कीमतें बढ़ा रही है. उत्‍पादन लागत बढ़ने से कंपनी पर कीमतें बढ़ाने का दबाव बना है. उसने इसका कुछ बोझ ग्राहकों पर डालने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

डीलर ने बताया कि अलग-अलग मॉडलों के लिए यह बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इस बारे में कंपनी जल्‍दी सूचित करेगी. जब संपर्क किया गया तो कंपनी के एक प्रवक्‍ता ने कोई ब्‍योरा साझा किए बगैर फैसले की पुष्टि की.

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.

रेनॉ इंडिया ने शुक्रवार को कहा था कि वह अपनी सभी कारों के दाम बढ़ाएगी. जनवरी से इनमें 28,000 रुपये तक बढ़ोतरी होगी. विभिन्‍न मॉडलों के लिए यह वृद्धि अलग-अलग होगी. कंपनी अभी क्विड, डस्‍टर और ट्राइबर जैसे मॉडलों की बिक्री करती है.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

रेनॉ ने दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

होंडामारुति सुजुकीजनवरी से बढ़ेंगे दामरेनॉफोर्डहोंडा कार्स इंडियाहोंडा की कारेंमहिंद्रा एंड महिंद्रा

ETPrime stories of the day

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen
Under the lens

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen

6 mins read
As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol
Oil prices

As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol

7 mins read
3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience
Brands

3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience

12 mins read

डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.धनतेरस 2020 : इन 3 तरीकों से सोना खरीद सकते हैं आप

धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.बीएमडब्ल्यू ने पेश की नई 2021 आर नाइनटी, जानिए इसकी खूबियां

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन फुटबॉल सट्टेबाजी सुरक्षा

अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.

lovebet डाउनलोड आईओएस

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.

कॉम पोकर गेम्स

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.

बैकारेट जापानी चाकू

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.

fun88eu

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी