• micro-blog
  • WechatWechat QR code

गुआनडोंग प्रांतिय लोक्स सरकार का होम पृष्ठ  >  News trends  >  Guangdong highlights

ऑनलाइन फुटबॉल बेटिंग स्टेशन

स्रोत: Nanfang Daily Online Edition     time: 2021-10-29 02:30:47

गोवा ऑल इमेज ऑनलाइन फुटबॉल बेटिंग स्टेशन betway इंडिया ऐप,fun88 ट्रस्टपायलट,lovebet 50 मुफ्त स्पिन कोई जमा नहीं,lovebet इंटरनेशनल,lovebet टिकट,3 स्लॉट जीपीयू,बैकरेट बैंक संभावना,बैकारेट प्ले शीट,तीव्र चिकित्सा विज्ञान के लिए पांच एमसीक्यू का सर्वश्रेष्ठ,शर्त लगाने के लिए ऑनलाइन एक कोड खरीदें,कैसीनो मोनाको,शतरंज मैं उसे बहुत अच्छी तरह जानता हूँ,क्रिकेट की किताबें हिंदी में पीडीफ़,क्रिकेटबुक xyz,यूरोपीय कप फाइनल मकाऊ,फुटबॉल सट्टेबाजी जल स्तर टूटना,गा लॉटरी जीतने की संख्या,खुश किसान मतिना,आइस फिशिंग रश लेक,जैकपॉट बिंगो गेम्स,लैडब्रोक्स लाइव ब्लैकजैक,लाइव फुटबॉल खेल आज रात,लॉटरी मास,एम lovebet.com.gh,ऑनलाइन कैसीनो कनाडा सबसे अच्छा,ऑनलाइन गेम वाइस सिटी,ऑनलाइन स्लॉट gamstop uk . पर नहीं,पोकर ३डी,पोकर और रेपोकर,रूले qoo10,मोबाइल में रम्मी गेम,एस क्रिकेट लाइव चैनल,स्लॉट का हिंदी,खेल भर्ती 2021,तीन पत्ती खेलो,बैकारेटा के कानून,वर्चुअल क्रिकेट लीग 5 ओवर,वाइल्डज़ वेरबंग,NT इलेक्ट्रॉनिक्स,करीना समाचार,क्षत्रिय स्टेटस,जैकपॉट,पॉप कैंडी 2,बरसात सॉन्ग,राजमार्ग का राजा,स्टेटस बदमाशी, ,ओला-ऊबर नहीं वसूल सकेंगे ज्यादा किराया, सरकार ने जारी कीं नई गाइलाइंस

  


  

ओला-ऊबर नहीं वसूल सकेंगे ज्यादा किराया, सरकार ने जारी कीं नई गाइलाइंस

  ओला-ऊबर नहीं वसूल सकेंगे ज्यादा किराया, सरकार ने जारी कीं नई गाइलाइंस

ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियां सबसे पीक आवर्स के दौरान किराये में कई गुना बढ़ोतरी कर देती हैं. अब सरकार ने इन कंपनियों पर नकेल कसने की तैयारी कर ली है.
ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियां सबसे अहम समय यानी पीक आवर्स के दौरान किराये में कई गुना बढ़ोतरी कर देती हैं. लेकिन अब सरकार ने इन कंपनियों पर नकेल कसने की तैयारी कर ली है.

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है. अब ये कंपनियां मूल किराए के डेढ़ गुने से अधिक किराया नहीं वसूल सकेंगी.

दरअसल सरकार का यह कदम अहम इसलिए भी हो जाता है, क्योंकि लोग कैब सेवाएं देने वाली कंपनियों के अधिकतम किराए पर लगाम लगाने की लंबे समय से मांग कर रहे थे. यह पहली बार है जब भारत में ओला और उबर जैसे कैब एग्रीगेटर्स को रेग्यूलेट करने के लिए सरकार ने दिशानिर्देश जारी किए हैं.

कार पूल करने वाले कमर्शियल प्लेटफॉर्म्स को भी नियमों का पालन करना होगा और इस लाइसेंस हालिस करना होगा. हालांकि, नए नियम तभी लागू होंगे, जब राज्य सरकारें उनसे जुड़ी अधिसूचना जारी करेंगे.

इसे भी पढ़ें: वैक्सीन का जायजा लेने पीएम मोदी पहुंचे अहमदाबाद, पुणे व हैदराबाद भी जाएंगे

कैब कंपनियों को डेटा स्थानीयकरण सुनिश्चित करना होगा कि डेटा भारतीय सर्वर में न्यूनतम तीन महीने और अधिकतम चार महीने उस तारीख से संग्रहीत किया जाए, जिस दिन डेटा जेनरेट किया गया था.

डेटा को भारत सरकार के कानून के अनुसार सुलभ बनाना होगा लेकिन ग्राहकों के डेटा को यूजर्स की सहमति के बिना शेयर नहीं किया जाएगा. कैब एग्रीगेटर्स को एक 24x7 कंट्रोल रूम स्थापित करना होगा और सभी ड्राइवरों को अनिवार्य रूप से हर समय कंट्रोल रूम से जुड़ा होना होग.

नए नियमों के मुताबिक, कैब कंपनी को बेस फेयर से 50 फीसदी कम चार्ज करने की अनुमति होगी. केंद्र सरकार ने एग्रीगेटर को रेगुलेट करने के लिए गाइडलाइन्स जारी किया है जिसका राज्य सरकारों को भी पालन करना अनिवार्य होगा.

वहीं, कैंसिलेशन फीस कुल किराए का दस प्रतिशत होगा, जो राइडर और ड्राइवर दोनों के लिए 100 रुपए से अधिक नहीं हो सकता. ड्राइवर को अब ड्राइव करने पर 80 फीसदी किराया मिलेगा, जबकि कंपनी को 20 प्रतिशत किराया ही मिल सकेगा.

मंत्रालय ने बयान में कहा है कि इससे पहले एग्रीगेटर का रेगुलेशन उपलब्ध नहीं था। अब इस नियम को ग्राहकों की सुरक्षा और ड्राइवर के हितों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसे सभी राज्यों में लागू किया जाएगा. बता दें कि मोटर व्हीकल 1988 को मोटर व्हीकल एक्ट, 2019 से संशोधित किया गया है.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

केंद्र सरकारमोटर व्हीकल एक्टराज्य सरकारकैब एग्रीगेटर्सटैक्सीओलाकैब कंपनियांउबर

ETPrime stories of the day

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen
Under the lens

Two’s company, three’s a cloud: the haze of Srei’s curious transactions with a trio of businessmen

6 mins read
As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol
Oil prices

As crude likely to hit 2008 highs, get ready to fork out INR150 for a litre of petrol

7 mins read
3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience
Brands

3 Idiots clicked right, but India needs its own Samsung and Squid Game to hook global audience

12 mins read

इस साल 7.7% होगा औसत इंक्रीमेंट, जानिए किस सेक्‍टर में सबसे ज्‍यादा बढ़ेगी सैलरी

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.कितनी सेफ है आपकी जॉब? खतरों के इन 7 संकेतों के बारे में जान लें

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.धनतेरस 2020 : इन 3 तरीकों से सोना खरीद सकते हैं आप

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल



Relevant reports:उत्कृष्ट होने का क्या अर्थ है?
Relevant reports:AE वास्तविक व्यक्ति
Relevant reports:नियम निसी
Relevant reports:कैसीनो ड्रेस कोड
Relevant reports:रमी मोबाइल वीडियो
Relevant reports:रम्मी क्लासिक 6 जुगाडोरेस
Relevant reports:जैकपॉट क्या होता है
Relevant reports:रम्मी 3 खिलाड़ी नियम
Relevant reports:ऑनलाइन स्लॉट जोकर
Relevant reports:फ़ुटबॉल ऑफ़साइड
Relevant reports:रूले सर्कल
Relevant reports:च लॉटरी परिणाम
Relevant reports:lovebet कैसीनो 5 मुफ्त
Relevant reports:प्योरविन
Relevant reports:नियम उर्दू अर्थ
Relevant reports:वर्चुअल क्रिकेट विजयवाड़ा
Relevant reports:स्लॉट मशीन लीवर दैनिक थीम्ड क्रॉसवरडी
Relevant reports:टेक्सास होल्डम वर्टंग
Relevant reports:रम्मीकल्चर सुरक्षित है या नहीं
Relevant reports:स्लॉट39
Relevant reports:बैकारेट क्रिसमस के गहने
Relevant reports:बेटा उपाय
Relevant reports:किस सट्टेबाज को छूट है
Relevant reports:कैसीनो के खेल site
Relevant reports:नियम पोकर
Relevant reports:रमी डोमेन कस्टमर केयर नंबर
Relevant reports:ईस्पोर्ट्स कीबोर्ड

【font:large in Small
प्रतिलिपि अधिकार: दक्षिण न्यूज नेटवर्कगुआनडोंग आईसीपी तैयार 05070829 website identification code 4400000131
Sponsor: नान्फांग न्यूज़र नेटवर्क co sponsor: Guangdong Provincial Economic and Information Technology Commission contractor: Nanfang news network
1024 is recommended × Browser with 768 resolution above IE7.0