कैसीनो ९३ जैकपॉट नेवादा

Publishing time:2021-10-26 00:24:17

दुनिया में सर्वश्रेष्ठ पांच रखवाले कैसीनो ९३ जैकपॉट नेवादा 188bet इंडोनेशिया APK,casumo स्पोर्ट्स रिव्यू,lovebet 10 मिनट ड्रा,lovebet ईमेल,lovebet प्रोमो कोड 2021,lovebet4x4,बी पोकर,बैकारेट इंजेक्शन तकनीक,बैकारेट का पहला चार-हाथ वाला सट्टेबाजी का दृष्टिकोण,सट्टेबाजी की आवाज,कैसीनो दिन ट्रस्टपायलट,कैसीनोडे यूके,कोमो जोगर या लवबेट,क्रिकेट भविष्यवाणी,एस्पोर्ट्स गेमर,मछली पकड़ने की भीड़ झील ओक्लाहोमा,फुटबॉल चैंपियनशिप,वैश्विक सट्टेबाजी कंपनी रैंकिंग,यूरोपीय बाधाओं को कैसे देखें,आईपीएल कल मैच स्कोर,जंगल रम्मी एपीके डाउनलोड,लाइव कैसीनो हैक,लॉटरी या प्लुरिएल,लूडो सोना,ओ कैसीनो oostende,हमारे बीच ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन पोकर वीपीएन,परिमच सिस्टम बेट,पोकर ओ पेनिज़,परिणाम गिनी खेल जैकपॉट डु पत्रिकाएं,cos . के साथ नियम,रम्मीकल्चर डेस्कटॉप ऐप,स्लॉट मशीन का उपयोग,स्पोर्ट्स ब्रा जॉकी की कीमत,स्पोर्ट्सबुक बनाम एक्सचेंज,टेक्सास होल्डम क्या धड़कता है,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल एक्टिवेशन कोड,किस बैकरेट वेबसाइट की विश्वसनीयता सबसे अधिक और सबसे अधिक भरोसेमंद है?,जेडटीई क्रिकेट फोन,ऑनलाइन जुआ ya,क्रिकेट अंक तालिका,गोवा फ्लाइट टिकट,तीन पत्ती ताश की,बकरा स्वरागिनी,बैकारेट list,सीधा मनोरंजन, .फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.
फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. कंपनी ने यह जानकारी दी है. कंपनी ने कहा है कि बंद छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने कहा, "फरवरी 2021 में पांच स्कीमों के निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया. हमें यह बताने में काफी खुशी हो रही है कि एसबीआई म्यूचुअल फंड 2,962 करोड़ रुपये की अगली किस्त जारी कर रही है. यह रकम सभी छह स्कीमों के निवेशकों को मिलेगी."

उन्होंने कहा, "केवायसी पूरा कर चुके ग्राहकों को 12 अप्रैल को शुरू हो रहे सप्ताह में भुगतान कर दिया जाएगा." फंड हाउस ने जानकारी दी कि ग्राहकों को ऑनलाइन भुगतान के तहत पैसा दिया जाएगा. इसके अलावा, यदि ग्राहकों ने ऑनलाइन भुगतान का चयन नहीं किया है, तो उन्हें चेक या डिमांड ड्राफ्ट द्वारा पैसा दिया जाएगा.

निवेशकों को ध्यान देना होगा कि जिन यूनिटधारकों का पैन/केवायसी, अभिभावक के आधीन कनिष्ठ और ट्रांसमिशन की जानकारी या दस्तावेज उपलब्ध नहीं हो पाएं है या अमान्य हैं, उन्हें नियामक अनुपालनों को पूरा करने के बाद ही भुगतान किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: किसे सता रहा अमेरिका में महंगाई बढ़ने का डर?

इसमें फ्रैंकलिन अल्ट्रा शॉर्ट बॉन्ड की 28.42 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया लो ड्यूरेशन फंड की 14.18 फीसदी, फ्रैंकलिन शॉर्ट टर्म इनकम फंड की 13.37 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया इनकम ऑपर्च्युनिटीज फंड की 6.67 फीसदी, फ्रैंकल इंडिया क्रेडिट रिस्क फंड की 11.22 फीसदी और फ्रैंकलिन इंडिया डायनेमिक अक्रूअल फंड की 11.23 फीसदी हिस्सेदारी है.

इस पत्र के अनुसार, भुगतान की जाने वाली राशि का आंकलन नीचे दी गई टेबल के आार पर होगा और सभी यूनिट को समाप्त करने के एवज में फंडों का भुगतान किया जाएगा. ग्राहकों को टीडीएस काटकर पैसा दिया जाएगा.

franklin-11.





हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

सेबीशेयर बाजारम्यूचुअल फंडएसबीआई म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन इंडियाफ्रैंकलिन टेम्पलटनसुप्रीम कोर्ट

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी टेक महिंद्रा ने सोमवार को लोडस्टोन के अधिग्रहण की घोषणा की। यह नयी पीढ़ी की डिजिटल कंपनियों को इंजीनियरिंग गुणवत्ता की गारंटी प्रदान करने वाली कंपनी है। यह सौदा 10.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 789 करोड़ रुपये में हुआ है। मुंबई की कंपनी ने कहा कि उसने 94 लाख डॉलर या करीब 97 करोड़ रुपये में डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू बाय बॉर्न लंदन लि. यूके का भी अधिग्रहण किया है। शेयर बाजारों को कंपनी ने यह जानकारी दी है। टेक महिंद्रा ने कहा कि इन्फोस्टार एलएलसी (लोडस्टोन) के अधिग्रहण से उसकी डिजाइन, निर्माण और परीक्षणभारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.गहलोत ने ‘इन्वेस्ट राजस्थान-2022‘ समिट की तैयारियों की समीक्षा की

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) विद्युत संयंत्रों में कोयले की कमी के बीच बिजली मंत्री आर के सिंह ने सोमवार को भरोसा जताया कि देश में बिजली की कोई कमी नहीं होगी। साथ ही उन्होंने बिजली आपूर्ति के लिये वितरण इकाइयों द्वारा उत्पादक कंपनियों को समय पर भुगतान पर जोर दिया। देश भर में तापीय बिजली घरों में कोयले की कमी को देखते हुए मंत्री का यह बयान महत्वपूर्ण है। एक्सचेंज में नवीकरणीय ऊर्जा की बिक्री के लिये एक दिन पहले किये जाने वाले हरित बिजली कारोबार बाजार (ग्रीन डे अहेड मार्केट) की ‘ऑनलाइन’ शुरुआत करने के बाद सिंह ने संवाददाताओंनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) विद्युत संयंत्रों में कोयले की कमी के बीच बिजली मंत्री आर के सिंह ने सोमवार को भरोसा जताया कि देश में बिजली की कोई कमी नहीं होगी। साथ ही उन्होंने बिजली आपूर्ति के लिये वितरण इकाइयों द्वारा उत्पादक कंपनियों को समय पर भुगतान पर जोर दिया। देश भर में तापीय बिजली घरों में कोयले की कमी को देखते हुए मंत्री का यह बयान महत्वपूर्ण है। एक्सचेंज में नवीकरणीय ऊर्जा की बिक्री के लिये एक दिन पहले किये जाने वाले हरित बिजली कारोबार बाजार (ग्रीन डे अहेड मार्केट) की ‘ऑनलाइन’ शुरुआत करने के बाद सिंह ने संवाददाताओंम्‍यूचुअल फंडों के एक्सपेंस रेशियो के बारे में यहां जानिए सब कुछ

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) विद्युत संयंत्रों में कोयले की कमी के बीच बिजली मंत्री आर के सिंह ने सोमवार को भरोसा जताया कि देश में बिजली की कोई कमी नहीं होगी। साथ ही उन्होंने बिजली आपूर्ति के लिये वितरण इकाइयों द्वारा उत्पादक कंपनियों को समय पर भुगतान पर जोर दिया। देश भर में तापीय बिजली घरों में कोयले की कमी को देखते हुए मंत्री का यह बयान महत्वपूर्ण है। एक्सचेंज में नवीकरणीय ऊर्जा की बिक्री के लिये एक दिन पहले किये जाने वाले हरित बिजली कारोबार बाजार (ग्रीन डे अहेड मार्केट) की ‘ऑनलाइन’ शुरुआत करने के बाद सिंह ने संवाददाताओंनयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) रसायनों का विनिर्माण करने वाली एसआरएफ लिमिटेड ने सोमवार को बताया कि उच्च आय प्राप्ति के कारण सितंबर में समाप्त तिमाही के दौरान उसका एकीकृत शुद्ध लाभ 21 प्रतिशत बढ़कर 382.45 करोड़ रुपये रहा। कंपनी ने एक साल पहले 2020-21 की समान तिमाही में 315.20 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। एसआरएफ की कुल आय चालू वित्तवर्ष की दूसरी तिमाही में बढ़कर 2,850.09 करोड़ रुपये हो गई, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि में 2,110.58 करोड़ रुपये थी।यूलिप और म्यूचुअल फंड में इन 5 बड़े अंतरों को जान लें, होगा फायदा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लियोवेगास एंड्रॉइड ऐप
10cric ट्रस्टपायलट
डीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स फेज 5
स्पोर्ट्स कॉम लाइव स्ट्रीम
पोकरबाज़ी
भाग्यशाली दिन कैसीनो प्रोमो कोड
आभासी क्रिकेट याहू
क्रिकेट के जूते
एक कैसीनो कार्ड खेल
बैकारेट 5 पीस चाकू ब्लॉक
क्लासिक रम्मी कस्टमर केयर नंबर
बकरा खस्सी करने का तरीका
बैकरेट सट्टेबाजी ऑनलाइन
बकरा हलाल
पोकर टोका
फंतासी फुटबॉल लॉटरी टिकट
रमी गेम कैसे खेलते है
कैसीनो दिन कैसीनो कोई जमा बोनस नहीं
क्रिकेट इन्फो
बेटिंग यारमाउथ
पसंदीदा मछली पकड़ने की भीड़
सबसे अच्छा लाइव रूले ब्रिटेन
ऑनलाइन वास्तविक जुआ साइटें
क्या खेल लॉटरी की दुकानें पैसा कमाती हैं
बकरा खाने के फायदे और नुकसान
जमींदार कहाँ खेल रहा है कुंवारा
बैकारेट के लिए सबसे अच्छा मंच कौन सा है