lovebet बोनस कोड

lovebet बोनस कोड

time:2021-10-29 02:03:50 धनतेरस-दिवाली में किस्‍तों में डायमंड खरीद सकते हैं आप, ज्‍वेलर्स ने शुरू की ईएमआई स्‍कीम Views:4591

शतरंज एक खेल या खेल lovebet बोनस कोड betway लॉगिन,लियोवेगास सबसे अच्छा खेल,lovebet 7 स्थान सर्वोच्च,lovebet जॉइनिंग बोनस,lovebet ug,365 स्कोर,बैकारेट सट्टेबाजी युक्तियाँ,बकारट क्विंटाना रू,बेस्ट ऑफ फाइव एसएससी रिजल्ट,क्या ऑनलाइन बैकारेट धोखा दे सकता है?,कैसीनो ऑनलाइन सट्टेबाजी,शतरंज रेटिंग,क्रिकेट नृत्य,डी स्पोर्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग,यूरोपीय कप फुटबॉल रैंकिंग,फुटबॉल डीएचई,जुआ एकल खेल,बिक्री के लिए खुश किसान ट्रैक्टर,इंडीबेट ऐप रिव्यू,जैकपॉट गेम डाउनलोड,नवीनतम गेमिंग जानकारी,लाइव रूले बिटकॉइन,लॉटरी नंबर पुरस्कार,एम.पोकरमैच,भारत में ऑनलाइन कैसीनो के खेल,ऑनलाइन गेमिंग फोरम,ऑनलाइन स्लॉट स्वीपस्टेक,पोकर 88 एशिया,पोकरस्टार्स 8 गेम,रूले वीडियो कॉल,रम्मी कैसे खेलते हैं हिंदी में,सेगा जेनेसिस कैसीनो गेम्स,स्लॉट या नकद,स्पोर्ट्स ट्रैकसूट,तीन पत्ती समर्थक,सबसे प्रभावी बैकरेट फ्लैट बेटिंग विधि,आभासी डार्ट्स क्रिकेट,ऑनलाइन सट्टेबाजी जीतना,अन्य लॉटरी,कैटरीना चौधरी,खेलो पर जुआ app,जोकर खतरनाक,पोकर रन,बेटा इन इंग्लिश,लकी 28,स्टेटस लव, .धनतेरस-दिवाली में किस्‍तों में डायमंड खरीद सकते हैं आप, ज्‍वेलर्स ने शुरू की ईएमआई स्‍कीम

दुर्गा पूजा और नवरात्र से बाजार की कारोबारी धारणा में काफी सुधार देखने को मिला है.
इस धनतेरस और दिवाली में आप किस्‍तों में डायमंड ज्‍वेलरी खरीद सकते हैं. डायमंड ज्‍वेलरी की बढ़ती मांग को देखते हुए कुछ ज्‍वेलर्स ने अपने ग्राहकों को ईएमआई पेमेंट ऑप्‍शन की पेशकश की है. युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों ने यह जानकारी दी.

जेम एंड ज्‍वेलरी एक्‍सपोर्ट काउंसिल (जीजेईपीसी) के चेयरमैन कोलिन शाह ने कहा कि महामारी और आर्थिक अनिश्चितता के बावजूद धनतेरस के दौरान डायमंड ज्‍वेलरी की डिमांड बढ़ने के आसार हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.

इसे भी पढ़ें : धनतेरस पर इन 6 चीजों को खरीदना होता है शुभ

शाह का कहना है कि लॉकडाउन के कारण उपभोक्‍ताओं के खर्च घटे हैं और नहीं खर्च हुआ कैश ज्वेलरी सेगमेंट में आने की उम्‍मीद है. रोजमर्रा में लोग लाइटवेट गोल्‍ड ज्‍वेलरी पहनते हैं. डायमंड ज्‍वेलरी की मांग भी बढ़ेगी.

व्‍यापारियों ने बताया कि दुर्गा पूजा और नवरात्र से बाजार की कारोबारी धारणा में काफी सुधार देखने को मिला है. फेस्टिव सीजन के लिए लोग ज्‍वेलरी की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं. महामारी के बाद सोने की कीमतों में तेजी ने एसेट क्‍लास के तौर पर सोने में निवेशकों का भरोसा फिर बहाल किया है.

मुंबई में डब्‍लूएचपी ज्‍वेलर्स के डायरेक्‍टर आदित्‍य पेठे ने कहा, ''महामारी के कारण कई लोगों ने दिसंबर तक शादी-ब्‍याह को टाल दिया था. उसके चलते भी मांग में बढ़ोतरी है.''

अनमोल ज्‍वेलर्स के संस्‍थापक इशु दतवानी ने कहा कि बहुत सारे लोग शादी-ब्‍याह के साथ दिवाली की खरीद को मिला रहे हैं. ऐसे में ज्‍यादा मूल्‍य की डायमंड ज्‍वेलरी की भी मांग है. इनकी कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं. इसे देखते हुए डायमंड ज्‍वेलरी कंज्‍यूमरों को ईएमआई पेमेंट ऑप्‍शन देने की तैयारी है. इसकी रूपरेखा बनाई जा रही है.

इसे भी पढ़ें : धनतेरस 2020 : इन 3 तरीकों से सोना खरीद सकते हैं आप

वहीं, सेनको गोल्‍ड एंड डायमंड्स ने पहले ही इंटरेस्‍ट-फ्री ईएमआई ऑप्‍शन शुरू कर दिया है. इसकी शुरुआत 1,999 रुपये से होती है. कंपनी डायमंड ज्‍वेलरी की खरीद पर फ्री इंश्‍योरेंस भी दे रही है.

सेनको गोल्‍ड एंड डायमंड्स के सीईओ सुवांकर सेन ने कहा, ''ग्राहकों से जीरो इंटरेस्‍ट और जीरो प्रोसेसिंग फीस चार्ज की जाएगी. रिजर्व बैंक के नियमों को ध्‍यान में रखकर ईएमआई का विकल्‍प दिया जाएगा.''

मलाबार गोल्‍ड एंड डायमंड्स के चेयरमैन अहम्‍मद एमपी ने कहा, ''नई पीढ़ी की महिलाएं अपने स्‍टाइल को दिखाना पसंद करती हैं. ज्‍यादातर पर सोशल मीडिया के विभिन्‍न ट्रेंड का असर होता है.''

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

डायमंड ज्‍वेलरीईमआई स्‍कीमडायमंडज्‍वेलर्सकोरोना की महामारी

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.बीएमडब्ल्यू ने पेश की नई 2021 आर नाइनटी, जानिए इसकी खूबियां

इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऐ बैकारेट स्लॉट

आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.

लॉटरी शपथ

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

सट्टेबाजी वीआईपी

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.

नियम तिहाई

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.

स्लॉट्स ई स्लैट्स

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी