Chess.com लाइव

Chess.com लाइव

time:2021-10-26 01:19:52 नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम Views:4591

क्रिकेट एचडी वॉलपेपर Chess.com लाइव 10cric मुक्त शर्त,betway जाम्बिया संपर्क,लियोवेगास लोगो,lovebet बैंक निकासी समय,lovebet एमके,lovebet x10,ए+ क्रिकेट बैट,बैकारेट केबल विधि में विस्फोट नहीं करता है,बैकरेट आपूर्ति,बेटिंग फ्री टिप्स,कैसीनो 777 फ़ॉन्ट,कैसीनो स्ट्रीट ग्लेनवुड,क्लासिक रम्मी डाउनलोड लिंक,क्रिकेट हिंदी समाचार,क्या कोई ऑनलाइन बैकरेट खेलता है,यूरोपीय फुटबॉल कप प्रश्नोत्तरी,फुटबॉल लॉटरी परिणाम,उत्पत्ति कैसीनो मुक्त स्पिन कोई जमा नहीं,कैसे के बारे में रूसी रूले,आईपीएल फाइनल 2019,जैकपॉट क्यू एस,लाइव लाठी kostenlos,लाइव रूले यूएसए,लॉटरी यूएसए ग्रीन कार्ड,ना कैसीनो,ऑनलाइन कैसीनो असली पैसा भारत,ऑनलाइन पोकर इक्विटी कैलकुलेटर,पैरिमैच कैसीनो,पोकर इंजन,आर कैसीनो रोयाले अरेबियन स्टालियन,ru.pokerprolabs,रम्मी अनुक्रम,स्लॉट मशीन इमोजी,स्पीडी 7 लवबेट,स्पोर्ट्सबुक डीटीसी,टेक्सास होल्डम गेम ऐप,बैकारेट के हजारों तरीके,बैकारेट बैंकर एंड प्लेयर का क्या मतलब है?,एक्स कैसीनो,इलेक्ट्रॉनिक खेल nc,कैसीनो के खेल whatsapp,गोवा उच्चतम न्यायालय,जोकि यूट्यूब पर,फुटबॉल मैच 2020,बेटा धर्मयुद्ध जिंदाबाद,लॉटरी खेल youtube,स्पोर्ट्स यादव .नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कंपनी ने कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.
मुंबई : लग्‍जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी ऑडी ने अगले साल एक जनवरी से अपने सभी मॉडल की कीमत दो फीसदी तक बढ़ाने का एलान किया है. कंपनी ने डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.

कंपनी ने बताया, ''एक जनवरी 2021 से ऑडी इंडिया के सभी मॉडल की शोरूम कीमत दो फीसदी तक बढ़ जाएगी.''

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ''हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रयासरत हैं. लेकिन, मुद्रा की विनिमय दर में उतार-चढ़ाव और बढ़ती लागत ने हमारे कॉस्‍ट स्‍ट्रक्‍चर पर दबाव बढ़ाया है. इसलिए हमें कीमतें बढ़ाने पर विवश होना पड़ा है.''

इसे भी पढ़ें : हुंडई ने लॉन्‍च की नई आई20, जानिए कीमत और अन्‍य खास बातें

उन्होंने कहा कि कंपनी ने कई स्तर पर इस बढ़ती लागत को संभालने की कोशिश की. लेकिन, मौजूदा हालात ने कीमतें बढ़ाने के लिए मजबूर किया है.

इसे भी पढ़ें : मर्सिडीज ने पेश की एएमजी सीरीज की पहली 'मेड-इन-इंडिया' कार, जानें कीमत और अन्‍य खास बातें

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं. ढिल्‍लों ने बताया कि कंपनी सर्विस संबंधी कई ऑफर दे रही है. इससे ग्राहकों को सुविधा होगी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

ऑडी की कारेंजनवरीमहंगी होंगी ऑडी की कारेंऑडी इंडियानया सालरुपये में गिरावट

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet नीचे है

वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.

यूरोपीय सट्टेबाजों की अजीब विशेषताएं

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.

एडवांसबेट लवबेट c'est quoi

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

झिंजियांग टाइम्स लॉटरी

भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.

कैसीनो स्टॉक

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी